Saturday, July 25, 2015

AB TUMHARE HAWALE WATAN SAATHIYON...... AN OROP TRIBUTE TO KARGIL HEROES




(SOURCE- YOUTUBE)


1 comment:

  1. आदरणीय ? नेतागण
    आपसे कृपया निवेदन है की हमारा देश कौभांड प्रिय एवम भ्रष्टाचार समर्पित देश है। सं 1947 से हे इंडो_पाक युद्ध में जीप काण्ड, बोफ़ोर्स कांड, टेलीकॉम काण्ड हर्षद मेहता का शेर बाज़ार का लूट काण्ड, कोयला काण्ड, कारगिल का कॉफिन काण्ड, व्यापम काण्ड आईपीएल काण्ड और हज़्जारो छोटे मोठे काण्ड होते ही है। खरबो dollors विदेशो की बैंको में भारत के देशभक्त(?) नेता ओ के जमा है। जिसको आपने वापिस लाने का वचन दिया था। आपको गरीब और भूखे नंगे और बेहाल सांसदों को जो संसद भवन की कैंटीन में हिन्दुस्तान की अमीर और ऐयाश जनता की हराम की कमाई से खैरात मिलती है वो भले ही चालू रहे। जवाहरलाल नेहरू ने सच कहा था भारत में कोई नंगा भूखा नहीं रहेगा। कौनसा नेता नेता भूख से मरा?
    1)हमें नेता ओ का कला धन वापिस नहीं चाहिए।
    2) हमें सरकारी दामादों जैसे दाऊद इब्राहिम लखवी मसूद अज़हर को वापिस लाकर उन्हें 11 स्टार जेल में नहीं रखना है। क्योंकि भारतीय बंधारण लचीला और पैसा परास्त है। और उन्हें लाकर भी उनके कुदरति मौत से पहले कानूनन खरोच भी नहीं आनी है।
    अत:आपसे निवेदन हैकि इस भ्रष्टाचार और काले धन की पूर्ण रकम का केवल 0.000001 ग्वल% से भी कम धन हिन्दीस्तान के वतन परस्त सेना को one rank one pension के दिये जाए ताकि आने वाली पीढ़ी को सेना में भर्ती होने का उत्साह बना रहे।
    कितने सांसदों के भाई और बेटे 1947 1962 1965 1971 1999 कार्गिल कश्मीर और नाक्सालिस्ट को साथ लड़ते शहीद हुए?
    अरे में तो यह कहता हूँ की ये खेरात orop देहि दी जाए ताकि अपने देश के नेताओ की आने वाली नस्लो को भी हराम की भरष्टाचार और कौभांडो की रोटिया मिलती रहे अरे भाई अपनी नस्लो का स्वार्थ तो सोचो और कहाँ अपनी जेब से देना है करदाता ओ के पैसे से ही तो देना है। नेताओ को केवल वाहवाही लूट कर नाम और स्विस बैंक भरणी है
    जय जवान।

    ReplyDelete